एसडीएम पिछोर ने किया उचित मूल्य की दुकान, कोचिंग एवं बाजार का निरीक्षण

एसडीएम पिछोर ने किया उचित मूल्य की दुकान, कोचिंग एवं बाजार का निरीक्षण

 

शिवपुरी ब्रेकिंग न्यूज

 


शिवपुरी, 30 नवम्बर 2020/ कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह के निर्देशानुसार सम्पूर्ण जिले में सोमवार को खाद्यन्न पर्ची का वितरण किए जाने की कार्यवाही की गई है। इसी क्रम में एसडीएम श्री के.आर.चैकीकर ने सेवा सहकारी संस्था पिछोर का निरीक्षण कर पात्र व्यक्तियों को खाद्यन्न पर्ची का वितरण किया।
एसडीएम श्री चैकीकर ने इसी दौरान वेवा रचना लोधी, जानकी, सीताराम आदिवासी भगवती पत्नी कैलाश सोनी, भूरी जोसी, कामत राहोरा व अन्य लोगो को पर्ची का वितरण किया। इसके उपरांत बस स्टैंड महारानी लक्ष्मीबाई चैराहे पर रोको-टोको अभियान के माध्यम से लोगों से बातचीत कर मास्क लगाने और कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन करने की सलाह दी। उन्होंने दुकानदारों को निर्देश दिए कि जो ग्राहक मास्क लगाकर आए, उन्हें ही सामान दिया जाए।
एसडीएम ने कहा कि प्रत्येक दुकान पर मास्क एवं सेनेटजर होना चाहिए। इस दौरान कोचिंगों का भी निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिए। अगले चरण में चालान की प्रक्रिया की जाएगी। साथ ही दुकानदारों पर खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान सीएमओ श्री राघवेंद्र सिंह के अलावा नगरपालिका व राजस्व कर्मचारी साथ रहे।