बीएलओ, शिक्षकों का हुआ टीकाकरण आज पोहरी, नरवर और बदरवास में लगेगा कैम्प

शिवपुरी, 28 मई 2021/ जिला प्रशासन द्वारा लगातार वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है। बीएलओ, शिक्षकों की टीम भी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक कर रही हैं। बीएलओ और शिक्षक लोगों के संपर्क में आकर काम कर रहे हैं। ऐसे में उनका वैक्सीनेशन भी जरूरी है इसलिए बीएलओ और शिक्षकों के लिए वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है।
 गत दिवस शिवपुरी शहर में कैंप का आयोजन किया गया जिसमें बड़े उत्साह से बढ़ चढ़कर शिक्षकों और उनके परिजनों ने भाग लिया और वैक्सीन लगवाकर कैंप को सफल बनाया। इसी प्रकार शुक्रवार को जिले के चार विकास खंडों में भी कैंप लगाए गए। शुक्रवार को करैरा, कोलारस, पिछोर और खनियाधाना में कैंप आयोजित हुए, जिसमें शिक्षकों और उनके परिजनों ने को वैक्सीन लगाई गई। विकासखंडों में आयोजित कैंप में भी शिक्षकों ने उत्साह पूर्वक वैक्सीनेशन कराया। 
डिप्टी कलेक्टर शिवांगी अग्रवाल ने बताया कि शनिवार को बदरवास, पोहरी और नरवर विकासखंड में बीएलओ व शिक्षकों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा। कोविड के प्रति सुरक्षा के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। इसलिए सभी वैक्सीनेशन अवश्य कराएं। जानकारी के अभाव में किसी भी प्रकार की भ्रांति मे ना पड़े। यह वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है इसलिए वैक्सीनेशन अवश्य कराएं