मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने शहर में निर्माण कार्यों का किया लोकार्पण और भूमिपूजन

मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने शहर में निर्माण कार्यों का किया लोकार्पण और भूमिपूजन

 
शिवपुरी ब्रेकिंग न्यूज
 
 
 

शिवपुरी, 03 दिसम्बर 2020/ प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया गुरुवार को शिवपुरी भ्रमण पर आईं। मंत्री श्रीमती सिंधिया ने शिवपुरी शहर के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया। इस दौरान कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल, डीएफओ श्री लवित भारती, जिला पंचायत सीईओ एचपी वर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण और संबंधित अधिकारी मौजूद थे।
मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने वार्ड क्रमांक 11 में विजयपुरम कॉलोनी में 8.11 लाख की लागत से बनने वाली सोसाइटी के दोनों और डुप्लेक्स के पास पेवर ब्लॉक निर्माण कार्य और 17.33 लाख की लागत से तैयार लक्की कलार के मकान से सोनी के मकान तक सीसी रोड एवं पेवर ब्लॉक निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। शहर के वार्ड क्रमांक 15 में गणेश कॉलोनी में 9 लाख 62 हजार की लागत से बनने वाली सीसी रोड का लोकार्पण किया।
भूमिपूजन कार्यक्रम
मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने वार्ड क्रमांक 16 में गौशाला में बायपास से साहब सिंह गुर्जर की दुकान तक 39.06 लाख की लागत वाली डामर रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। वार्ड क्रमांक 17 में 7.64 लाख की लागत की मदकपुरा प्राइमरी स्कूल के पीछे हरगोविंद के मकान से शब्बीर खां के मकान तक सीसी रोड एवं पेवर ब्लॉक निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। वार्ड क्रमांक 34 में 8.45 लाख की लागत की सीसी रोड और वार्ड क्रमांक 38 में 11.10 लाख लागत की पेवर ब्लॉक निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।