दिवंगतों को श्रद्धांजलि एवं कोविड पीड़ितों की स्वास्थ्य कामना सभा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया

दो मिनट का मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

दिवंगतों को श्रद्धांजलि एवं कोविड पीड़ितों की स्वास्थ्य कामना सभा में शामिल हुए सांसद श्री सिंधिया

शिवपुरी :- कोविड महामारी के कारण अपनी जान गवाने वाले दिवंगतों को श्रद्धांजलि एवं कोविड पीड़ितों की स्वास्थ्य कामना के लिए मंगलवार को पीएस होटल में सभा का आयोजन किया गया। सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। उन्होंने व सभागार में उपस्थित सभी गणमान्य नागरिकों ने 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 
इस सभा को संबोधित करते हुए सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कोरोना महामारी ने पूरे विश्व को प्रभावित किया है। मनुष्य ने विज्ञान, मनोबल के आधार पर और सावधानी बरतकर इसका सामना किया। अभी कोविड की स्थिति नियंत्रण में है लेकिन इस महामारी ने कई परिवारों से उनके परिजनों को छीना है। उन्होंने सभी परिवारों को सांत्वना दी।

 सांसद श्री सिंधिया ने कहा कि प्रशासन और पुलिस  और स्वास्थ्य अमले ने इस महामारी से नियंत्रण एवं बचाव की दिशा में समन्वय से काम किया। इसके साथ ही उच्च स्तर से लगातार मॉनिटरिंग की गई और व्यवस्थाएं की गयीं। उन्होंने कहा कि शिवपुरी वासियों को इलाज के लिए अन्य बड़े शहरों में जाकर परेशान ना होना पड़े इसके लिए यहां मेडिकल कॉलेज तैयार किया गया है। धीरे-धीरे मेडिकल कॉलेज में सभी सुविधाएं की जा रही है और आगे भविष्य में यहाँ नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।