कुमार बाबू ने कहा कि खिजरसराय प्रखंड अंतर्गत अलीपुर (शादी पुर) विधुत उप केन्द्र का उद्घाटन होने के वावजूद विधुत वितरण का् कार्य नहींः


रिपोर्टःडीके पंडित
गयाबिहार 
    भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार बाबू ने कहा कि खिजरसराय प्रखंड अंतर्गत अलीपुर (शादी पुर) विधुत उप केन्द्र का उद्घाटन होने के वावजूद विधुत वितरण का कार्य नहीं हो रहा है।
      सरकार ने विधुत वितरण सुचारू संचालन के लिए विधुत उपकेंद्र का निर्माण कराया गया है, लेकिन विधुत विभाग की लापरवाही के कारण अभी तक इस विधुत उपकेंद्र से जनता का लाभ नहीं मिल पा रहा है।अतरी के स्थानीय विधायक भी जनता की समस्या से लापरवाह हैं। खिजरसराय प्रखंड की जनता विधायक और विधुत विभाग की लापरवाही से परेशान हैं। विकास कार्यों की भी स्थिति खासकर खिजरसराय में अच्छी नहीं है। सरकार के द्वारा की जा रही विकास कार्यों को विधायक और विधुत विभाग के द्वारा अनदेखी कर सरकार को बदनाम करने की साज़िश रची जा रही है। बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित होने से किसानों की सिंचाई के साथ साथ छोटे छोटे कार्य भी किए जा सकते हैं। जिससे बेरोजगारी दूर करने में भी सहूलियत मिल पायेगी। अतः बिजली विभाग से अनुरोध है कि सरकार को और बदनाम न करते हुए जल्द से जल्द विधुत उपकेंद्र को चालू कर  जनता को लाभ पहुंचाने का कार्य करें।