24 जुलाई को होगा हम का स्थापना दिवस समारोह,तैयारी में जुटे नेता,कार्यकर्ता

24 जुलाई को होगा हम का स्थापना दिवस समारोह,तैयारी में जुटे नेता,कार्यकर्ता

पटना 10 जून 2021
रिपोर्टः दिनेश कुमार पंडित


       हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा 24 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों एवं प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री के द्वारा छठा स्थापना दिवस धूमधाम से मनाने की तैयारी चल रही है ।
        पार्टी के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि हम पार्टी गरीबों और दलितों की पार्टी है। इनके हितों की रक्षा के लिए ही हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने इस पार्टी का गठन किया था । 
       पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में लघु जल संसाधन, अनुसूचित जाति /जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के कुशल नेतृत्व में लोगों के समर्थन और पार्टी कार्यकर्ताओं के मेहनत के बल पर हम पार्टी बिहार में  तीसरे स्थान पर लोगों की पसंद है । हम पार्टी आने वाले समय में और बेहतर प्रदर्शन करेगी । 
‌      24 जुलाई को हम पार्टी अपना छठा स्थापना दिवस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के गरिमामई उपस्थिति में बनाएगी ।पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारी सभी जिला मुख्यालयों के साथ-साथ पटना में चल रही है ।