डीएम ने आज कुल 23 मामलों की सुनवाई की गई, जिसमें कुछ मामलों का निष्पादन ऑन द स्पॉट किया गया, 20 जुलाई, 2021,

डीएम ने आज कुल 23 मामलों की सुनवाई की गई, जिसमें कुछ मामलों का निष्पादन ऑन द स्पॉट किया
 गया, 20 जुलाई, 2021, 

रिपोर्टःडीके पंडित
गयाबिहार
लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम, 2015 द्वितीय अपील के तहत ज़िला पदाधिकारी, गया श्री अभिषेक सिंह द्वारा आज कुल 23 मामलों की सुनवाई की गई, जिसमें कुछ मामलों का निष्पादन ऑन द स्पॉट किया गया।* 
             अपीलार्थी मो० अज़हर, इमामगंज द्वारा अतिक्रमण के संबंध में लोक शिकायत में शिकायत दर्ज किया गया था। आज सुनवाई में जिला पदाधिकारी द्वारा तत्कालीन अंचलाधिकारी, इमामगंज को इस संबंध में पूर्व में निर्देशित किया गया था, परंतु निर्देश का अनुपालन नहीं किए जाने के संबंध में जिलाधिकारी ने तत्कालीन अंचलाधिकारी, इमामगंज पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। 
             अपीलार्थी पूर्णानंद कुमार, वजीरगंज द्वारा गलत मापी के संबंध में शिकायत दर्ज किया गया था। जिलाधिकारी द्वारा अंचलाधिकारी, वजीरगंज को मापी हेतु निदेश दिया गया था, परंतु मापी प्रतिवेदन में मापी गलत रहने के कारण जिलाधिकारी ने अमीन, वजीरगंज पर रू 500 का दंड अधिरोपित किया। 
             अपीलार्थी मो० आरिफ, उर्दू प्राथमिक विधायक, नादरगंज, गया द्वारा वेतन भुगतान नहीं किये जाने के संबंध में सेवा शिकायत के तहत वाद दायर किया गया था। आज सुनवाई में ज़िलाधिकारी ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को उक्त मामला के संबंध में पूरे साक्ष्य के साथ अगली सुनवाई को प्रतिवेदन सहित उपस्थित होने का निदेश दिया।