कांग्रेस ने जन समस्याओं को लेकर प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ को सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस ने जन समस्याओं को लेकर प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ को सौंपा ज्ञापन
-------------------------------------------------------
दतिया। शुक्रवार को लोक निर्माण एवं प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ को जिले की जन समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सर्किट हाउस पर सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक दांगी बगदा के नेतृत्व में सौंपा गया। ज्ञापन में उल्लेख है कि जिले में राजीनीतिक,सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजनों में कोविड 19 गाइड लाइन का पालन कराने में छूट दी जाए। जिले में बिजली विभाग द्वारा अघोषित बिजली कटौती, मनमाने बिल,आंकलित खपत के बिल,गांवों में अनियमित बिजली सप्लाई दी जा रही है। बिजली वितरण व्यवस्था एवं आंकलित खपत के बिलों को रोका जाए।कोरोना काल के बिजली बिल, घरेलू व दुकानदारों के निरस्त किए जाए। जिले में 
पीडीएस विरतण व्यवस्था में सुधार एवं हो रही गड़बड़ी की जांच की जाए। गेहूं ख़रीदी केंद्रों में हुई गड़बड़ी की जांच की जाए। 
कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों की फीस पूर्ति की व्यवस्था की जाए। जिले में हो रहे खनिज के अवैध उत्खनन को रोका जाए, ओवरलोड वाहनों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए।नगर में पेयजल आपूर्ति व्यवस्था में सुधार कर नियमित स्वच्छ पेयजल सप्लाई व्यवस्था बनाई जाए। 
सड़कों पर आवारा घूमने वाले सांड आदि जानवरों से लोगों का जीवन संकट में है।नगर पालिका द्वारा आवारा जानवरों को पकड़कर उन्हें कांजी हाउस या गौशाला में भेजने की व्यवस्था की जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में कांग्रेस प्रदेश महासचिव भानु ठाकुर प्रदीप गुर्जर पूर्व उपाध्यक्ष कोऑपरेटिव बैंक,कार्यकारी जिला अध्यक्ष रामकिंकर गुर्जर, जितेंद्र पठारी,केपी यादव,दीपेंद्र पुरोहित,बी एल केन,विष्णु गुर्जर, अशोक श्रीवास्तव जिला मीडिया चेयरमैन दतिया,मोईन कुरैशी वासुदेव सरपंच,महेंद्र प्रजापति जनपद सदस्य,अमन ठाकुर, रामवीर दांगी मुकेश यादव, आशीष तिवारी आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।