गया जिला की भाजपा के जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने कार्यकर्ता ओ साथ बैठक।

गया जिला की भाजपा  के जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने   कार्यकर्ता ओ साथ बैठक।

गया
     भाजपा गया जिला की बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा जिला कार्यालय आनंदी माई मोड़ के नजदीक उत्सव भवन में संपन्न हुआ।
      बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि सभी मंडल अपने अपने मंडल कार्यसमिति का सत्यापन 31 जूलाई तक अवश्य करवा लें। सभी मोर्चा और प्रकोष्ठ  के जिला कमिटी का सत्यापन भी जल्द से जल्द कराने का प्रयास करें। सभी मंडल अध्यक्ष और मोर्चा के जिलाध्यक्ष, प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सभी को आवश्यक फार्मेट उपलब्ध करा दिया गया है।
     कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी में आंक्सीजन की कमी को देखते हुए, पर्यावरण के दृष्टिकोण से पीपल का वृक्ष अवश्य लगाएं।कोरोना की संभावित लहर की संभावना को देखते हुए कोरोना वैक्सीन के लिए लोगों को जागरूक करने का कार्य करें।राज्य की विरोधी पार्टियों के नेताओं को भारत में उत्पादित कोरोना वैक्सीन पर विश्वास न होकर विदेशी वैक्सीन लेने का काम किया है। पहले भारत में निर्मित को वैक्सीन को विरोधी दलों के द्वारा मोदी वैक्सीन कह कर मजाक उड़ाया गया। विरोधी पार्टी के द्वारा वैक्सीन के खिलाफ पूरे देश में माहौल बनाने का कार्य किया गया और अब जब सभी लोगों को मालूम हो गया किभारत की वैक्सीन सबसे ज्यादा और सटीक है तो विरोधियों के द्वारा वैक्सीन नहीं होने का अफवाह फैलाया जाने लगा।इस प्रकार की सारी अफवाहों को जनता को अवगत कराने का कार्य करें।
    बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र राम, नरेश चौधरी, कंचन सिन्हा, नरेन्द्र सिंह दांगी, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, गोपाल यादव जिला मंत्री वेंकटेश शर्मा, नीमा कुमारी सत्येन्द्र पाण्डेय, विनोद सिंह, किरण पाण्डेय, संतोष ठाकुर जिला कोषाध्यक्ष रमेश कुमार, जिला मीडिया प्रभारी युगेश कुमार, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार, धर्मेन्द्र यादव, वंदना कुमारी, पप्पू चंद्रवंशी, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष सहलाल सिद्की और सभी मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे।