अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गया जिला इकाई द्वारा ज़िला की बैठक

 अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गया जिला इकाई द्वारा ज़िला की बैठक 
रिपोर्टःडीके पंडित
गयाबिहार
 अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गया के ईकाई द्वारा जिला की बैठक रामसागर तलाब के सामने कार्यलय पर की गई। बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी सदस्यता अभियान को लेकर की गई। जिसमें गया जिला द्वारा 15000 सदस्यता का लक्ष्य निर्धारित किया गया।
सदस्यता के लिए एक नई टीम बनाई गई जिसमें जिला सदस्यता प्रभारी प्रवीण यादव को बनाया गया, जिला सह सदस्यता प्रभारी सत्यम कुशवाहा व रजनीकांत को बनाया गया। गया नगर का सदस्यता प्रभारी आशीष पाठक को बनाया गया व सह सदस्यता प्रभारी सचिन कुमार, आ राजीव रंजन को बनाया गया।
मौके पर मौजुद गया नगर अध्यक्ष प्रो० गोपाल सर ने कहा को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की रीढ़ हैं सदस्यता अभियान आज सदस्यता अभियान के माध्यम से ही हम विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन के रूप में जाने जाते हैं हम सभी जब सदस्यता के लिए जाते हैं तो नए छात्रों से संपर्क करके हमारे कामो के बारे उन्हें बताया जाता हैं और छात्रहित  के कार्यो के लिए प्रेरित करके उन्हें विद्यार्थी परिषद में सदस्यता दिलवाई जाती हैं। 
बैठक में मगध विश्वविद्यालय संयोजक सूरज सिंह, जिला सयोंजक प्रशांत कुमार, जिला संगठन मंत्री अभिषेक निराला,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मंतोष सुमन,राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्या वंदना भगत,नगर मंत्री सत्यम कुशवाहा,शशि सिंह, सुबोध पाठक,प्रो० अविनाश सिंह,रौशन,दाऊद सर,विभाग सयोंजक अमन मिश्रा, संदीप कुमार,राजा पटेल,मैक्स अवस्थी,सचिन कुमार,आयुष गुप्ता 2 अन्य मौजूद रहे।