गरीब कल्याण योजना के तहत चांद चौरा स्थित पीडीएस दूकानदार के पास मुफ्त अनाज के साथ मुफ्त थैला का वितरण

गरीब कल्याण योजना के तहत चांद चौरा स्थित पीडीएस दूकानदार के पास मुफ्त अनाज के साथ मुफ्त थैला का वितरण
रिर्पोटः डीके पंडित
गयाबिहार
    भाजपा गया जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा और भाजपा नेता, पूर्व मंत्री सह नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार के नेतृत्व में गरीब कल्याण योजना के तहत चांद चौरा स्थित पीडीएस दूकानदार के पास मुफ्त अनाज के साथ मुफ्त थैला का वितरण किया गया।
     नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार ने उपस्थित लाभुकों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने अनेकों ऐतिहासिक कार्य किए हैं।पं दीनदयाल उपाध्याय के विचारों को आत्मसात करते हुए गरीबों को कोरोनावायरस जैसे वैश्विक महामारी में भी मुफ्त राशन का वितरण दीपावली तक करने का फैसला बहुत ही सराहनीय कदम है। गरीब कल्याण योजना विश्व की सबसे बड़ी योजना साबित हो रही है।सन 2020और 2021में  लगातार गरीबों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराना कोई साधारण कार्य नहीं है। भाजपा की सरकार की हमेशा गरीबों के प्रथामिकता के आधार पर कार्य करती रही है। किसानों के लिए सरकारी सहायता हो या गरीबों के कल्याण के लिए कार्य हो सभी कार्य को सुज्जीत ढ़ंग भाजपा के द्वारा ही की जा सकती है।
     भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि पूरे भारत में 80करोड़ लोग मुफ्त राशन का लाभ उठा रहे हैं। भाजपा की सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है।जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू केवल भाजपा की सरकार ही कर सकती है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के दूरगामी सोच का परिणाम ही है कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में भी मुफ्त अनाज और मुफ्त वैक्सीन दिया जा रहा है। भारत ही एक ऐसा देश है जहां वैक्सीन और राशन मुफ्त दिया जा रहा है।यह तब संभव हो पा रहा जब भाजपा की सरकार केंद्र और राज्य में है साथ ही साथ नरेन्द्र भाई मोदी जैसे मजबूत इरादों वाला देश का नेतृत्व करता है।
       उक्त अवसर भाजपा जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, गोपाल यादव, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, डॉ अनुज कुमार, संतोष ठाकुर, बिनोद सिंह, युगेश कुमार,कमल बारिक उपस्थित थे।