चंद रुपयों के खातिर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा , सास गिरफ्तार

चंद रुपयों के खातिर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा , सास गिरफ्तार 
रिपोर्ट :विनोद विरोधी 

बाराचट्टी( गया)।मोहनपुर थाना क्षेत्र के  खुटौरा में बीते रात्रि को एक पति ने अपने पत्नी को चंद रुपयों की लालच में चाकू एवं गला दबाकर  हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। मृतका का नाम सोनी कुमारी (उम्र 25 वर्ष ) है। जिसकी शादी 5 वर्ष पूर्व चुन्नू शर्मा के साथ  हुआ था ।मृतका का मैके जहानाबाद जिले के हुलासगंज थाना के बीहटा की रहने वाली थी । 
मृतका के पिता रामप्रवेश शर्मा ने घटना के संबंध में बताया कि आज सुबह दूरभाष के माध्यम से घटना की जानकारी मिला उसके बाद हमलोग यहां आए तो देखे की हमारी बेटी सोनी की हत्या कर दी गयी है। घर पर कोई नही था केवल मृतका की सास को गिरफ्तार किया गया है। मैने अपने बेटी को बीते 4 वर्ष पहले अपनी जमीन बेचकर दहेज देकर शादी किया। फिर भी हमारे मेहमान चुन्नू शर्मा लगातार हमारे बेटी को मारते पीटते थे ।दो लाख रुपये के लिए बार बार इसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी के बीच लड़ाई  झगड़े होते रहते थे । मृतका के लगभग 3 वर्ष का छोटा बच्चा है । 
इस सिलसिले में मोहनपुर थाना के सब इंस्पेक्टर जोगेंद्र सिंह ने बताया कि हमे सुबह सूचना मिली कि  खुटौरा में एक पति ने अपने पत्नी को मार दिया है इसके बाद पुलिस त्वरित कार्यवाई करते हुए घटना स्थल पर पहुची और शव को थाने लाकर उसको अंतिम परीक्षण के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया गया है। इधर मृतका के परिजन के द्वारा लिखित आवेदन दिया जा रहा है। मौके से मृतका की सास नगिया देवी पति नरेश सिंह को गिरफ्तार की गई है आगे कार्रवाई जारी है!