धायमहादेव शिक्षा एवं जनकल्याण संस्था द्वारा एमपी पुलिस भर्ती परीक्षा 2020 के लिए निःशुल्क कोचिंग का हुआ शुभारंभ

*धायमहादेव शिक्षा एवं जनकल्याण संस्था द्वारा एमपी पुलिस भर्ती परीक्षा 2020 के लिए निःशुल्क कोचिंग का हुआ शुभारंभ*

*ऑफलाइन के साथ-साथ प्रोजेक्टर पर भी ऑनलाइन तैयारी करेंगे छात्र*

*पिछोर।* शिवपुरी।।
रविवार को पिछोर अनुविभाग के धायमहादेव मंदिर के पास नयागांव में धायमहादेव शिक्षा एवं जनकल्याण संस्था के तत्वाधान में एमपी पुलिस भर्ती के लिए निःशुल्क कोचिंग का शुभारंभ किया गया जिसमें क्षेत्र के सर्व समाज के बच्चे एमपी पुलिस की तैयारी निशुल्क करेंगे।
कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती,वीरांगना अवंतीबाई लोधी एवं स्वामी ब्रह्मानंद जी के छायाचित्र पर दीप प्रवज्जलित एवं माल्यार्पण कर किया गया। इसके बाद वाद्ययंत्रों पर यशोधरा,जूली,क्रांति व प्रार्थना ने सरस्वती वंदना व स्वागत गीत की प्रस्तुति देकर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया तदुपरांत कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रिंका लोधी (सीएचओ),विशिष्ट अतिथि रवीना लोधी (आईटीवी),संध्या लोधी इमलिया ने फीता काटकर निशुल्क कोचिंग का शुभारंभ किया गया तो वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कवि लक्ष्मण सिंह लोधी ने की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभी वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखते हुए कहा कि ये बड़ा ही सौभाग्य है कि जो हमारे युवा पढ़ लिखकर उच्च पदों पर पहुंच गए हैं वह इस प्रकार की निस्वार्थ भावना से ऐसी पहल की शुरुआत कर रहे हैं जो हमारे बच्चों के भविष्य को बनाने के साथ-साथ समाज को भी एक नई दिशा देने में वरदान साबित होगी। इस क्षेत्र में निःशुल्क कोचिंग का शुभारंभ हुआ है, जो इस क्षेत्र के लिए भी वरदान साबित होगा।

*नि:शुल्क कोचिंग में यह देंगे अपनी सेवाएं*

शिक्षक पुष्पेंद्र लोधी एवं अर्जुन लोधी विजयपुर,हरिशंकर लोधी नयागांव ऑफलाइन सेवाएं देंगे जबकि संस्था द्वारा प्रोजेक्टर के माध्यम से ऑनलाइन कोचिंग संस्थान से आईडी लेकर नि:शुल्क बच्चों को पढ़ाई कराई जावेगी,। तथा समय-समय पर ऑनलाइन प्रोजेक्टर के माध्यम से बच्चों को डीएसपीप्रमोद शाक्य,वीडीओगौरीशंकर राजपूत,शिवजीत यादव निज सहायक मंत्री,विजयराम लोधी शिक्षक,रामगोपाल लोधी मंत्रालय एवं रामकेश लोधी स्टेशन मास्टर ऑनलाइन पढ़ाएंगे।

*इन्होंने किया अतिथियों का स्वागत*

चंद्रभान लोधी,बलवीर लोधी,प्रमोद लोधी,नवल लोधी,कृष्णकांत लोधी,राहुल लोधी,बबलू लोधी आदि ने कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।


*यह लोग रहे कार्यक्रम में उपस्थित*
कार्यक्रम में मुख्य रूप से आरएस अकेडमी के संचालक रामपाल लोधी,विजयपुर सरपंच केरन सिंह लोधी,शिक्षक दिनेश लोधी रामकिशन लोधी,शिशुपालसिंह लोधी,सुन्दर लोधी,पूजा लोधी,अनीता लोधी,आरती कारपेंटर,रेखा पाल, प्रहलाद,रामप्रकाश, जगदीश,चंद्रपाल बीएसएफ, विनोद बीएसएफ,सुजान, दयाशंकर, ब्रजमोहन,मोहर सिंह, अतर सिंह लोधी पेंटर,अवधेश लोधी,तोरण सिंह,कमलेश लोधी, नरेंद्र,अंकेश,सुरेंद्र,मनोज सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
वहीं मंच संचालन धर्मपाल सिंह लोधी लभेडा द्वारा किया गया।