भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के जन्मदिवस 17 सितंबर से 7अक्टुबर तक सेवा और समर्पण


     भाजपा के द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के जन्मदिवस 17 सितंबर से 7अक्टुबर तक सेवा और समर्पण के तहत आज दिनांक 20.9.2021को भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ जिला संयोजक कुमार सत्यशील के नेतृत्व में गया के आजाद पार्क में वृक्षारोपण कार्य किया गया।
      उक्त अवसर पर भाजपा के वरीय नेता सह नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने पर्यावरण संरक्षण के लिए विश्व को संदेश देने का काम किया था।आज भारत के लोग पर्यावरण को शुद्ध करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के जन्म दिवस पखवारा के अवसर पर पीपल,नीम और फलदार वृक्ष लगाए जा रहे हैं। पेड़ हमारे जीवन का मुख्य आधार है। बहुत सारे पौधे आंक्सीजन छोड़ते हैं और कार्बन डाइऑक्साइड उत्सर्जित करते हैं। हमारे स्वास्थ्य के लिए आंक्सीजन उपयोगी है जबकि कार्बन डाइऑक्साइड हानिकारक। इसलिए हमलोग पीपल का वृक्ष जो चौबीसों घंटे आंक्सीजन देता है और कार्बन डाइऑक्साइड ग्रहण करता है को अधिक मात्रा लगाने और संरक्षित करने का काम किया जा रहा है।
      भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि पेड़ और पौधा हमारे जीवन का मूल आधार है। हमलोग अपने जीवन को पर्यावरण से जोड़ने में ही भलाई है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के जन्मोत्सव पर हमारे पार्टी के कार्यकर्ता 71पौधे लगाकर मोदी जी को बधाई दे रहे हैं। ताकि पर्यावरण संरक्षण का संदेश जन-जन तक पहुंच पाए।
   उक्त अवसर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य महेश शर्मा, जिला महामंत्री प्रशांत कुमार, डॉ अनुज कुमार,प्रेम सागर, भाजपा जिला मिडिया प्रभारी युगेश कुमार, वाणिज्य प्रकोष्ठ संयोजक अमित लोहानी, नगर मध्य मंडल अध्यक्ष ऋषि लोहानी, रूपेश कुमार, राहुल कुमार, शशिभूषण सिंह,सुरज सेठ बहुत सारे कार्यकर्ता उपस्थित थे।