भाजपा जिला के अंतर्गत 1646 बुथों पर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी की 81वां "मन की बात" कार्यकर्ता के बीच लोगों द्वारा सुना गया।


    आज दिनांक 26.9.2021 
 भाजपा जिला के अंतर्गत 1646 बुथों पर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी की 81वां  "मन की बात" कार्यकर्ता के बीच लोगों द्वारा सुना गया।
     उक्त अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता, पूर्व गोह विधायक मनोज कुमार और जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने चेरकी मंडल अंतर्गत परसावां ग्राम बुथ पर कार्यकर्ता के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी की मन की बात सुनी। गया भाजपा जिला के सभी पदाधिकारी अपने अपने बुथों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा" मन की बात "सुनने का कार्य किया।
    भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार बाबू ने अपने आवास पर कार्यकर्ता के साथ मन की बात सुनी।
    भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज भारत देश की बागडोर एक दमदार, ईमानदार,कर्मकार और शानदार भाजपा के कार्यकर्ता के हाथों में है। भारत वैश्विक महामारी के वावजूद सभी दिशाओं में भाजपा के कार्यकर्ता और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व विकसित हो रहा है।हम कोरोना वायरस जैसी बीमारी में हमारे देश में कोरोना से संबंधित वस्तुओं का उत्पादन तो दूर बहुत सारे लोग नाम भी नहीं जानते थे, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के समान का देश में उत्पादन के साथ साथ विदेशों को भी मदद करने काम किया।यह पहली मौका जब भारत ने कोरोना से बचाव का वैक्सीन का अविष्कार और उत्पादन कर ऐतिहासिक कार्य किया है।आज भारत विश्व में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस बचाव का  वैक्सीन देने वाला पहला देश बन गया है।