विधायक घनश्याम सिंह ने बड़ोखरी में लगाई चौपाल, यात्री प्रतीक्षालय की दी सौगात

सेवड़ा संवाददाता नितिन दांतरे

विधायक घनश्याम सिंह ने बड़ोखरी में लगाई चौपाल, 
यात्री प्रतीक्षालय की दी सौगात 

सेवढ़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बड़ोखरी में विधायक घनश्याम सिंह ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों ने गांव के मुक्तिधाम की ओर जाने वाले रास्ते में कीचड़ की शिकायत कर पक्का रास्ता बनाए जाने की मांग की।  
विधायक श्रीसिंह ने दी 
यात्री प्रतीक्षालय की सौगात-
बड़ोखरी के बस स्टैंड पर विधानसभा क्षेत्र विकास निधि से स्थापित नवीन यात्री प्रतीक्षालय का विधायक घनश्याम सिंह ने विधि विधान से पूजन कर तथा फीता काटकर यात्री प्रतीक्षालय जनता को समर्पित करते हुए लोकार्पण किया।
उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर कहा कि यात्री प्रतीक्षालय स्थापित हो जाने से न केवल ग्राम बड़ोखरी बल्कि आस पास के गांव के लोगों को जो यहां के स्टैंड से वाहनों से आवागमन करते हैं उन्हें लाभ मिलेगा एवं ग्रामीणों को अपना सफर शुरू करने के लिए वाहनों का इंतजार खुले आसमान के नीचे धूप अथवा बारिश में भीग कर नहीं करना पड़ेगा और यात्री प्रतीक्षालय में बैठकर लोग वाहनों का इंतजार कर सकेंगे।
कार्यक्रम में समस्त ग्राम वासियों द्वारा विधायक श्रीसिंह का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से
  राजकुमार  राजपूत सिंचाई अध्यक्ष,  ओम जी गुर्जर,माधो गुर्जर, बाबू लाल, पन्ना लाल जाटव,  सरपंच मुन्ना सेंगर सिरोबन सिंह चौहान, नबाब सिंह कुशवाह जनपद सदस्य, नवनीत महंत, अंगद पालिया, धर्मेंद्र परमार, सचिन बघेल विशालसिंह चौहान आदि मौजूद रहे।