भारत गृहमंत्री अमित शाह जी की 57 वीं जन्मदिन भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा के नेतृत्व कोरोना योद्धा को सम्मानित


    आज दिनांक 22.10.2021 

रिपोर्टः डीके पंडित

गयाबिहार
 भारत गृहमंत्री अमित शाह जी की 57 वीं जन्मदिन भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा के नेतृत्व कोरोना योद्धा को सम्मानित कर  मनाया गया।
     गया जिला भाजपा अध्यक्ष धनराज शर्मा के नेतृत्व में गया जयप्रकाश नारायण अस्पताल के कोरोना योद्धाओं को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
   उक्त अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर कोरोनावायरस जैसे वैश्विक महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन देने में विश्व में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इतिहास में पहली बार वैक्सीन का निर्माण और एक अरब लोगों को कम समय वैक्सीन देने का रिकार्ड कायम किया है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूती के साथ सभी दिशाओं में तरक्की कर रहा है। विश्व के सभी देश कोरोना महामारी से अस्त व्यस्त रहा है। भारत आबादी के दृष्टिकोण से विश्व का दूसरा देश है, हमारे देश में कोरोना से निपटने के लिए एक भी पीपीकीट, सेनेटाइजर और वेंटिलेटर का उत्पादन नहीं होता था, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के कुशल कार्य क्षमता, नेतृत्व और कुशल प्रबंधन के कारण अधिक आबादी होते हुए भी भारत सशक्त रूप से तरक्की कर रहा है।
     उक्त अवसर भाजपा  जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार , राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, डॉ अनुज कुमार, जिला महामंत्री प्रशांत कुमार,  भाजपा जिला मिडिया प्रभारी युगेश कुमार,जिला मंत्री संतोष ठाकुर, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष पप्पू चंद्रवंशी, व्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोजक दीपक पाण्डेय, दीनानाथ प्रसाद ।