भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी का लाइव प्रसारण केदारनाथ मंदिर परिसर से बोधगया मठ

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी का लाइव प्रसारण केदारनाथ मंदिर परिसर से बोधगया मठ
आज दिनांक 5.11 .2021
रिपोर्टः डीकेपंडित
 गयाबिहार
भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी का लाइव प्रसारण केदारनाथ मंदिर परिसर से बोधगया मठ में भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा के नेतृत्व में देखा गया।
   जैसा कि ज्ञात है कि 2013 में केदारनाथ (उत्तराखंड) में भयानक त्रासदी से भारी तबाही मचाई थी।इस तबाही में आदि शंकराचार्य का समाधी स्थल पूरी तरह से ध्वस्त हो गया था। आज़ आदि शंकराचार्य के समाधी स्थल के नव निर्माण कराकर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी ने देश को समर्पित किया है। अनेकों विकास कार्यों का भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी ने आज लोकार्पण किया।
    आदि शंकराचार्य भारत के केरल राज्य में पैदा होकर पूरे देश को एक सूत्र में पिरोने के लिए चार धाम के उत्तर से दक्षिण और पूरब से पश्चिम की स्थापना किया। चार धाम स्थापना के क्रम में पूरे देश के भ्रमण करते हुए बोधगया में भी प्रवास हुआ था। पूरे देश में 87 स्थानों पर आदि शंकराचार्य का प्रवास हुआ था,87स्थानों पर मठ और मंदिरों में आज भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी का सीधा प्रसारण संतों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने देखा।
   आज गया के बोधगया मठ में भी सीधा प्रसारण देखा गया।
   उक्त अवसर पर भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य गोपाल नारायण सिंह, विधायक विरेन्द्र सिंह, पूर्व सांसद हरि मांझी, रामजी मांक्षी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिनेश कुमार सिंह, क्षितिज मोहन सिंह, संतोष सिंह, भोला मिश्रा, अनिल कुमार सिंह,जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, जिला महामंत्री प्रशांत कुमार, जिला मिडिया प्रभारी युगेश कुमार, पूर्व मुखिया सह भाजपा कार्यकर्ता धनंजय कुमार, राजेश चौधरी, रंजन कुमार सिंह, संतोष ठाकुर, विनोद सिंह, रंजीत कुमार सिंह, पप्पू चंद्रवंशी, मंडल अध्यक्ष दयानंद कश्यप, सुधांशु मिश्रा।