अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बनाये गये कोविड-19 सत्र स्थल का शुभारंभ/ उदघाटन फीता काटकर कियाःआयुक्त

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बनाये गये कोविड-19 सत्र स्थल का शुभारंभ/ उदघाटन फीता काटकर कियाःआयुक्त 


              कोविड-19 टीकाकरण का शुभारंभ आयुक्त मगध प्रमंडल, गया श्री मयंक बरबड़े द्वारा अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, गया में किया गया। आयुक्त मगध प्रमंडल, गया द्वारा अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बनाये गये कोविड-19 सत्र स्थल का शुभारंभ/ उदघाटन फीता काटकर किया गया। इसके उपरांत उन्होंने टीकाकरण हेतु बनाये गये वेटिंग हॉल का उद्घाटन के दीप प्रज्वलन कर किया। 

             कोविड-19 टीकाकरण के कार्य के प्रथम दिन जिले के सभी टीकाकरण सत्र स्थल पर कुल 775 व्यक्तियों को सफलतापूर्वक टीका लगाया गया। टीकाकरण कार्यक्रम को लेकर चिकित्सा कर्मियों तथा आमजनों में काफी उत्साह देखा गया। जिन स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया गया लगभग सभी ने बताया कि उन्हें किसी प्रकार की शारीरिक समस्या नहीं हुई। उनलोगों ने कहा कि कोरोना के बचाव एवं सुरक्षा हेतु टीकाकरण आवश्यक है और सभी लोग अपने आप को काफी भाग्यशाली एवं  गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, जिन्हें प्रथम फेज के प्रथम दिन में टिका दिया जा रहा है। आमजन में भी टीकाकरण का बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही है कि उन्हें यह टीका कब तक लगेगा?

          आयुक्त ने टीका लेने वाले तथा टीका लगाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साह वर्धन किया। टीकाकरण का शुभारंभ कार्यक्रम के पश्चात ए० एन० एम० सी० एच० में आज प्रथम टीका लेने वाले अस्पताल के सफाई कर्मी श्री लक्ष्मण कुमार को आयुक्त ने शुभकामना देते हुए कहा कि पुनः 28 दिनों के बाद अगला टीका आपको लगाया जाएगा, जिसके लिए आपको मोबाइल पर एस०एम०एस० के माध्यम से सूचना दी जाएगी। श्री लक्ष्मण कुमार सफाई कर्मी द्वारा बताया गया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हुई है।