*प्रेस रिलीज* *जनवरी में अभाविप का जिला सम्मलेन का होगा आयोजन, हजारो हजार छात्र-छात्राएं होगे शामिल:- पुष्कर अग्रवाल* अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गयाजी जिला की जिला समीक्षा योजना बैठक शनिवा

 

जनवरी में अभाविप का जिला सम्मलेन का होगा आयोजन, हजारो हजार छात्र-छात्राएं होगे शामिल:- पुष्कर अग्रवाल।

रिपोर्टः डीकेपंडित  गयाबिहार
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गयाजी जिला की जिला समीक्षा योजना बैठक शनिवार को पंजाबी धर्मशाला में संपन्न हुई। जिला समीक्षा योजना बैठक में प्रवास पर आए प्रान्त एस•एफ•डी प्रमुख पुष्कर अग्रवाल ने स्वामी विवेकानंद एवं माता सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की एवं जिला समीक्षा योजना बैठक में जिले भर की गहन समीक्षा की गई। इस बैठक में आये पुष्कर अग्रवाल ने कहा कि अभाविप विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है अभाविप छात्र हित व राष्ट्र हित के लिए वर्ष भर कार्य करता है आज बिहार के सभी जिलों में छात्रों कि समस्याओ के साथ साथ समाजिक समस्या भी काफी बढ़ गए हैं जिसे दुर करने के लिए विद्यार्थी परिषद रणनीति बना रही है। अभाविप कि जिला सम्मलेन बिहार के सभी जिलों मे आयोजित करना तय हुआ है, इस सम्मलेन में जिले के सभी प्रखंड के छात्र-छात्राओ को शामिल किया जायेगा, सम्मलेन में जिला के छात्र-छात्राओ को हो रहे समस्याओ के साथ साथ जिला स्तर के सभी समस्याओ पर चर्चा आयोजित कि जायेगी साथ ही प्रकाश में आए सभी समस्याओ को दूर करने हेतू उचित कदम उठाया जायेगा। वही हम सभी ने अपनी आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए इन कार्यक्रमों के सफल आयोजन पर भी सभी कार्यकर्ताओं की राय जाना साथ ही साथ इन कार्यक्रमों में समाज के हर एक वर्ग को शामिल करने की रणनीति तैयार की।

वही जिला संयोजक प्रवीण यादव ने कहा कि इस समीक्षा बैठक में मुख्य रूप से जिला सम्मलेन, इकाई पुनर्गठन,जिला अभ्यास वर्ग, प्रदेश अधिवेशन, शैक्षणिक अराजकता के खिलाफ आंदोलन, जी-20 कार्यक्रम में जनमानस कि भुमिका, स्वावलंबी भारत में अभाविप का भूमिका, उद्यमिता में अभाविप की भूमिका, कॉलेज परिसर में वैचारिक विमर्श कार्यक्रम पर चर्चा कि गई। इस बैठक में मगध विश्वविद्यालय संयोजक सूरज सिंह,गया महानगर मंत्री राजीव रंजन कुमार,प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सुबोध पाठक,अजित दास, अनिरूद्ध सेन, मानपुर नगर मंत्री रंजीत कुमार, टेकारी नगर मंत्री धीरज कुमार, गुलशन कुमार, रौशन कुमार, साजन कुमार,अंकित सागर,आशीष झा, सिकंदर कुमार, शनी कुमार, मैक्स कुमार, आदित्य कुमार, विनायक कुमार, सत्यम कुशवाह, सचिन कुमार आदि मौजूद थें।