20 अप्रैल को आयोजित होगा रोजगार शिविर*


20 अप्रैल को आयोजित होगा रोजगार शिविर*
*20 अप्रैल को आयोजित होगा रोजगार शिविर*
रिपोर्टः डीकेपंडित गयाबिहार
भारत की अग्रणी माइक्रो फाइनेंस में से एक *CreditAccess Grameen Ltd* के द्वारा माइक्रोफाइनेंस सेक्टर में कैरियर बनाने का सुनहरा मौका एवं मिलेगा सम्मानजनक वेतन।
बृहस्पतिवार 20 अप्रैल को गया-बोधगया रोड, केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय गया में पूर्वाहन 10:00 बजे से एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा। 
इस रोजगार शिविर में CreditAccess Grameen Ltd. के द्वारा केंद्र मैनेजर के पद के लिए भर्ती की जाएगी। यह भर्ती प्रक्रिया लिखित एवं साक्षात्कार के माध्यम से की जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को न्यूनतम 12 वीं पास होना अनिवार्य है तथा अभ्यर्थियों के पास Bike/Scooty एवं ड्राइविंग या लर्निंग लाइसेंस होना आवश्यक है। इस रोजगार शिविर में महिला एवं पुरुष दोनों भाग ले सकते हैं, रोजगार शिविर में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों की उम्र 19 वर्ष से 29 वर्ष तक होनी चाहिए।
इस संबंध में सहायक निदेशक (नियोजन) श्री निशांत कुमार सिन्हा ने बताया कि उक्त शिविर में CreditAccess Grameen Ltd. कंपनी के द्वारा केंद्र मैनेजर के लिए 250 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। अभ्यर्थियों के चयन के पश्चात आकर्षक वेतन पीएफ ईएसआईसी इत्यादि प्रदान की जाएगी, इच्छुक अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ उपरोक्त रोजगार शिविर में भाग ले सकते हैं। इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को NCS पर निबंधित होना अनिवार्य है इस रोजगार शिविर की सारी प्रक्रियाएं पूर्णता निशुल्क है।