आध्यात्मिक पुस्तकों से होगा स्वच्छ समाज का उत्थान

*आध्यात्मिक पुस्तकों से होगा स्वच्छ समाज का उत्थान*
शिवपुरी जिले के तहसील करेरा में संत रामपाल जी का प्रचार जोरों शोरों पर है। साथ ही 09/07/2023 रविवार के दिन सत्संग का आयोजन कीया जा रहा है । करेरा न्यू तहसील के पीछे। करेरा 08/07/2023 को प्रत्येक शनिवार की भांति इस बार भी संत जी के अनुयायी एकत्रित हुए। फिर संत रामपाल जी द्वारा लिखित पुस्तक हाथों में लेकर प्रचार के लिए गली गली मोहल्ले निकल जाते है। -
सभी धर्मों की पवित्र शास्त्रों के आधार पर लिखी गई पुस्तके ज्ञान गंगा, जीने की राह, गीता तेरा ज्ञान अमृत पुस्तकों का वितरण धर्माथ मूल्य पर किया गया। वितरित करने वाले अनुयायियों का मानना है कि पवित्र पुस्तकों को पढ़कर समाज में एक ऐसे बदलाव की चिंगारी उठेगी जिससे नशा, रिश्वत- खोरी, ठगी जैसी बुराइयों का अंत हो जायेगा। फिर सभी लोग आपस से प्रेम भाव से रहते हुए पूर्ण परमात्मा कबीर जी की भगति किया करेंगे।

संत रामपाल जी महाराज का  मूल है उद्देश्य समाज में फैली सभी कुरीतियों, दहेज प्रेथा,विश्व को नशा मुक्त बनाना, आदी बुराइयों को दूर करके मोक्ष का मार्ग प्रदान करना है। जिससे मनुष्य अपने जीवन के मूल उद्देश्य को प्राप्त करके जीवात्मा को जन्म मरण के बंधन से दूर कर ले। मोक्ष प्राप्त करने के बाद आत्मा सतलोक में चली जाती है। जहां किसी भी प्रकार का दुःख नहीं है अर्थात सतलोक सुख का सागर है।
रामपाल जी महाराज का नारा है 
जीव हमारी जाती है, मानव धर्म हमारा ।
हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई धर्म नहीं कोई न्यारा।।