लालू यादव की रिहाई के लिए महामहिम राष्ट्रपति को छात्र राजद कार्यकर्ताओं के साथ सोकड़ो युवाओं ने लिखा पत्र ।

लालू यादव की रिहाई के लिए महामहिम राष्ट्रपति को छात्र राजद कार्यकर्ताओं के साथ सोकड़ो युवाओं ने लिखा पत्र ।

आज दिनांक 04-02-2021 को आजादी पत्र मुहिम के दूसरे दिन छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने गोशाला परिसर स्थित में लालू यादव के रिहाई के लिए मुहिम चलाया जिसमें यूवा कार्यकर्ताओं के साथ साथ छात्रों ने भी बढ़​चढ़ कर हिस्सा लिया । 
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व विश्वविद्यालय महासचिव अजय राज किशोर ने कहा आजादी पत्र की शुरुआत छात्र राजद के संरक्षक एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह वर्तमान विधायक तेज प्रताप यादव ओर छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने कीया था जो आज यह मुहिम पूरे बिहार ओर देश में चल रहा है ।
पूर्व विश्वविद्यालय प्रभारी नीतीश यदुवंशी एवं छात्र नेता जापानी यादव ने कहा कि आज आदरणीय लालू यादव लंबे समय से बिमार चल रहें हैं ओर उनका उम्र भी बहुत ज्यादा हो गऐ है वर्तमान हालात में दिल्ली एम्स में इलाजरत हैं । आज बिहार में लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग जोड़ों पे है हमलोगो ने मुहिम चला कर लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए देश के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी के नाम पोस्ट कार्ड के माध्यम से पत्र भेजने का काम कर रहे हैं।
वही युवा राजद मधेपुरा के उपाध्यक्ष राजेश टाईगर ने कहा लालू प्रसाद यादव जी के स्वास्थ्य ओर उम्र देख कर उन्हें रिहा किया जाना चाहिए लालू जी हमेशा गरीबों शोषित वंचित की हक की लड़ाई के लिए लड़ा आज हमलोगो ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय को पत्र के माध्यम से रिहा की मांग की है ।
वहीं छात्र राजद के पूर्व विश्विद्यालय मिडिया​प्रभारी अभिलाष यदुवंशी एवं उपाध्यक्ष राजा कुमार ने कहा कि आजादी​ पत्र अभियान का यह दूसरा दिन है कल हमलोगों ने टीपी कालेज में कार्यक्रम किए थे। हमलोग लगातार यह अभियान चलाएंगे ओर लालू प्रसाद यादव के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे ।

वही कार्यक्रम में उपस्थित आशीष यादव,पप्पू यादव, बादल कुमार, सोनू कुमार ,सुमन कुमार, मनीष यादव, पवन कुमार, मणिकांत कुमार ,प्रवेश कुमार, अमरित राज आनंद ,मनीष कुमार, प्रिंस यादव ,आयुष कुमार यादव, ,रविकांत यादव ,कृष्णा यादव ,ज्योतिष कुमार, रोशन कुमार, छोटेलाल कुमार, मिथिलेश कुमार ,बबलू विशाल ,सुशांत यादव ,हिमांशु शेखर ,अमरेश कुमार, एमडी अरमान ,प्रदीप कुमार  ,वैभव आनंद ,छोटेलाल चौहान,रोशन यादव, संत कुमार ,बालों यादव, रत्नेश कुमार  सभी ने ऐक साथ लालू यादव की रिहाई की बात कही ।

बिहार मधेपुरा से ब्यूरो चीफ अमिर आजाद की रिपोर्ट