इमामगंज अंचल के नाजिर का अवैध उगाही करने का वीडियो वायरल, जमाबंदी निकालने के नाम पर लेते थे 500 रुपये

इमामगंज अंचल के नाजिर का अवैध उगाही करने का वीडियो वायरल, जमाबंदी निकालने के नाम पर लेते थे 500 रुपये

रिपोर्टः डीकेपंडित गयाबिहार
गया। जिले के इमामगंज अंचल के नाजिर का अवैध उगाही करने का वीडियो वायरल हो रहा है।इमामगंज अंचल में जमाबंदी निकालने के नाम पर नाजिर लोगों से पांच सौ रुपये की डिमांड करते हैं। मामला सामने आने के बाद प्रशसान के अधिकारियों ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
गया में नाजिर का रिश्वत लेने का वीडियो में  साफ दिख रहा है कि जमाबंदी की नकल निकालने के नाम पर नाजिर के द्वारा 500 रूपए वसूला जा रहा है। इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन के अधिकारियों ने टीम गठित कर जांच की बात कही। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति जमाबंदी की नकल निकालने आया था। नकल निकालने के एवज में किसान से 500 रूपए रिश्वत की मांग अंचल नाजिर द्वारा की गई। हालांकि 300 रूपए किसान द्वारा दिए जा रहे थे।जनता के कामों के लिए इस तरह की अवैध वसूली किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इमामगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित अंचल नाजिर के केबिन में एक किसान जमाबंदी की नकल निकालने के लिए पहुंचता है।वहां अंचल नाजीर रमेश कुमार के द्वारा इसे निकालने के नाम पर 500 की अवैध राशि की मांग की जाती है।

वीडियो में रिश्वत लेते दिखा नाजिर: किसान द्वारा 300 दिया जाता है. हाथ भी जोङे जाते हैं, फिर भी इतने रुपए लेने से अंचल नाजिर रमेश कुमार मना कर देता है. यह भी कहता है कि कैमरा लगा हुआ है