घायलों तथा मृतक के स्वजनों को डीएम ने दिए आर्थिक सहयोग*

*घायलों तथा मृतक के स्वजनों को डीएम ने दिए आर्थिक सहयोग*
        गया, 18 अगस्त 2023
रिपोर्टः डीकेपंडित गयाबिहार
, गया। देवरी डुमरी फील्ड फायरिंग रेंज में सैनिक द्वारा किए जा रहे अभ्यास फायरिंग के दौरान छोड़े गए गोले के चपेट में आने से बाराचट्टी प्रखंड के गूलरवेद गांव में तीन लोग की मौत तथा तीन लोग घायल हो गए थे। पीड़ित के स्वजनो को जिलाधिकारी डॉ० त्यागराजन एस एम ने शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित अपने आवास पर बुलाकर सरकार की योजना अंतर्गत आर्थिक सहयोग का चेक सौपा। 
        उक्त जानकारी देते हुए पंचायत के मुखिया संजीव कुमार उर्फ गुड्डू यादव ने बताया कि मंजू देवी फूलचंद मांझी, पिंटू कुमार गोला विस्फोट होने के बाद उसके कन से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जबकि सूरज कुमार 16 वर्ष गुलरवेद, गोविंद मांझी 29 वर्ष तथा उनकी पत्नी कंचन देवी 28 वर्ष ग्राम बनवारा प्रखंड डोभी की मौत गोला विस्फोट होने के कारण हुआ था। डीएम ने घायलो को 33 हजार 333 रूपया एवं गोविंद मांझी के पिता बिनोद मांझी को दो लाख,सुरज के पिता ऐतवार मांझी को एक-एक लाख रुपए का चेक सौंपा। 
        मुखिया संजीव कुमार ने बताया कि यह पहला मौका है जब गोला के चपेट में आने के बाद पीड़ित स्वजन को जिलाधिकारी के तरफ से आर्थिक सहयोग मिला है। इसके लिए मुखिया ने डीएम त्यागराजन एस एम को बधाई दिया है।