देश के युवा भाजपा के झूठ, जुमले और विश्वासघात को पहचान चुके है : कांग्रेस*

*देश के युवा भाजपा के झूठ, जुमले और विश्वासघात को पहचान चुके है : कांग्रेस*
रिपोर्टः डीकेपंडित गयाबिहार
         गया। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रतिनिधि सह क्षेत्रीय प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, पूर्व विधायक मो खान अली, जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल प्रसाद सिंह, राम प्रमोद सिंह, ओंकारनाथ सिंह, श्रवण पासवान, विपिन बिहारी सिन्हा, कुंदन कुमार, विशाल कुमार, शिव कुमार चौरसिया, मो अजहरुद्दीन, मो समद, खालिद अमीन, मो अहमद रजा खान, सुरेंद्र मांझी, विनोद उपाध्याय, आदि ने कहा की मोदी सरकार सत्ताशीन होने के बाद प्रतिवर्ष 02 करोड़ नौकरी देने के अपने वादे को पूरा फेल होने तथा 09 वर्षो से अधिक समय तक युवाओं की आशा और आकांक्षा को धोखा देने के बाद, प्रधानमंत्री चुनावी वर्ष में असहज स्थिति में है।
       नेताओ ने कहा की प्रधानमंत्री अपनी बिगड़ती छवि को बचाने के लिए , सबसे बड़े जुमले में एक , पीएम रोजगार मेला लेकर आए है।
         नेताओ ने कहा की रोजगार मेलो में जो नौकरियां मिल रही है, वो पहले से ही स्वीकृत पदों पर मिल रही है, जिसे प्रशासनिक या वित्तीय कारणों से वर्षो से नहीं भरा गया था, बहुत बड़ी संख्या में प्रमोशन के मामलो में भी प्रधानमंत्री द्वारा नियुक्ति पत्र बांटे जा रहे है ।
           नेताओ ने कहा की रोजगार सृजन आर्थिक विकास से होता है, जिसके लिए भरपूर निवेश की आवश्यकता होती है । प्रधानमंत्री रोजगार मेला सिर्फ एक नौटंकी है। ये असीम और अद्वितीय अहंकार , घमंड ,आत्म मुग्धता के साथ, साथ बेरोजगारी की गंभीर स्थिति के लिए जिमेदारी स्वीकार करने का एक और प्रमाण है।
       नेताओ ने कहा की देश के युवा भाजपा के झूठ, जुमले, और विश्वासघात को पहचान चुके है और वे 2024 में मोदी सरकार को बाहर का रास्ता जरूर दिखाएंगे।
        नेताओ ने कहा की रोजगार मेलो के माध्यम से जो हो रहा है, वो शासन का व्यक्तिगत  इस्तेमाल है, जो ऐसा दिखाया जा रहा है जैसे ये रूटीन नौकरियां प्रधानमंत्री की वजह से मिल रही है, जबकि वास्तव में ऐसा नहीं है।