सरिया लदी ट्रेलर में कंटेनर ने मारी धक्का ,इंजन में लगी आग

सरिया लदी ट्रेलर में कंटेनर ने मारी धक्का ,इंजन में लगी आग 
रिपोर्टः डीकेपंडित गयाबिहार
 गया ।जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के भलुआचट्टी एन एच-2 पर बुधवार को  सुबह छह बजे एक खड़ी सरिया लदे टेलर  में पीछे से कंटेनर  ने टक्कर मार दी, इसके बाद सरिया लदा ट्रेलर ढलकर झाड़ियों में चली गई। फिर अचानक ट्रक के अगले हिस्से में आग लग गई। आग लगने से अफरा तफरी मच गई। इस दौरान चालक के पैर में गंभीर चोट आई है। आग की लपटें इतनी तेज़ थी कि ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। आग से ट्रक में लाखों का नुकसान हुआ है।
इधर ट्रेलर ट्रक में आग लगने की सूचना के बाद घटनास्थल भलुआ चट्टी के लिए बाराचट्टी थाने के पुलिस पदाधिकारी अग्निश्मन दस्ता को साथ लेकर जब तक पहुंचे। अग्निशमन दस्ता और स्थानीय पुलिस के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका।लेकिन तब तक ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर राख हो चुका था।
बताया जा रहा है कि ट्रेलर ट्रक पर खड़कपुर से सरिया लोड कर इलाहाबाद में डिलीवरी करने जा रहा था। चालक झारखंड राज्य के चौपारण थाना क्षेत्र के हरपुर गांव का रहने वाला था जिसका नाम भोला सिंह है।  घायल चालक को निजी क्लिनिक में ईलाज कराया गया। बताया जा रहा है कि कंटेनर भागने में सफल रही। युक्त टेलर  चौपारण का बताया जा रहा है।