राज्य के 11 जिलों के शॉर्टलिस्ट किये गए युवाओं के लिए सेना बहाली की प्रक्रिया आरम्भ

राज्य के 11 जिलों के शॉर्टलिस्ट किये गए युवाओं के लिए सेना बहाली की प्रक्रिया आरम्भ
रिपोर्टः डीकेपंडित गयाबिहार
 गया।
1. *क्षेत्रीय भर्ती मुख्यालय (बिहार एवं झारखंड)* के तत्वाधान में सेना भर्ती कार्यालय गया द्वारा बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस - 03  मैदान में  राज्य के 11 जिलों के शॉर्टलिस्ट किये गए युवाओं के लिए सेना बहाली की प्रक्रिया आरम्भ हुई।

 2.  आज रैली के पहले दिन अग्निवीर (जनरल ड्यूटी) श्रेणी के तहत  बिहार के तीन जिलों  लखीसराय, नवादा  एवं जेहनाबाद के लगभग 700 अभ्यर्थियों ने पूरे उत्साह के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया ।

3.  इन युवाओं के द्वारा भर्ती रैली के दौरान Physical Fitness Tests में किये गए प्रदर्शन से , इनका सेना में शामिल होकर देश सेवा का जुनून और जज्वा साफ तौर से देखने को मिला। 

4.  गर्मी एवं बारिश के इस मौसम में जिला प्रशासन की तरफ से अभ्यर्थियों की सुविधा हेतु तथा रैली की अन्य गतिविधियों विशेष कर अभ्यर्थियों की मेडिकल जांच, रजिस्ट्रेशन, फिजिकल फिटनेस टेस्ट एवं दस्तवजों की जाँच जैसी महत्वपूर्ण प्रक्रियाओं के संचालन के लिए रैली स्थल पर पंडालों की उचित एवं बेहतरीन व्यवस्था की गई है।

5.  कल दिनांक 31 अगस्त 23 को रोहतास, जमुही एवं नालंदा ज़िलों के अभ्यर्थी अग्निवीर जनरल डयूटी क्षेणी के तहत भर्ती रैली में शामिल होंगे।