गया कॉलेज इकाई द्वारा मनाया गया शहीद भगत सिंह जी की जयंति।*


*गया कॉलेज इकाई द्वारा मनाया गया शहीद भगत सिंह जी की जयंति।*

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गया कॉलेज इकाई के द्वारा पुष्पांजलि एवं माल्यार्पण कर मनाया गया भगत सिंह की जयंती।
रिपोर्टः डीकेपंडित 
गया कॉलेज गया अभाविप के छात्र नेता रोशन गुप्ता ने कहा कि भगत सिंह जी युगों-युगों तक हम सभी देशवासियों के प्रेरणा के अक्षुण स्त्रोत रहेंगे। अपने परिवर्तनकारी विचारों व अद्वितीय त्याग से स्वतंत्रता संग्राम को नई दिशा देने वाले और देश के युवाओं में स्वाधीनता के संकल्प को जागृत करने वाले शहीद भगत सिंह जी के चरणों में अभाविप वंदन करता है। भारत में जब भी क्रांतिकारियों का नाम लिया जाता है तो सबसे पहला नाम शहीद भगत सिंह का आता है। ब्रिटिश सरकार ने अंग्रेजी शासन काल के दौरान 23 मार्च 1931 की मध्यरात्रि को भारत के तीन सपूतों भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को फांसी पर लटका दिया था।

वही अभाविप गया कॉलेज अध्यक्ष विनायक सिंह ने कहा कि भगत सिंह के बलिदानों को हम सभी को सदैव याद करना होगा। कम उम्र में अपनी देश के खातिर मर मिटने वाले भगत सिंह के आदर्शो को आज के वर्तमान युवाओं तक पहुंचने की आवश्यकता है। हम सभी युवा वर्ग को उनके आदर्शों पर चल करके अपने देश को एक नई रोशनी देने के लिए आगे आना होगा।

इस मौके पर गया कॉलेज अध्यक्ष विनायक सिंह,रौशन कुमार,रौशन गुप्ता,राहुल कुमार,हर्ष कुमार,रोहित कुमार, सौरभ कुमार,लक्ष्मीकांत कुमार, मुकेश कुमार, शुभम कुमार,सुजीत कुमार भारत कुमार ,अनु कुमार आदि मौजूद थे।