कोविड 19 संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा के लिए आज मगध प्रमंडल के आयुक्त श्री मयंक वरवड़े द्वारा शहर के जय प्रकाश नारायण अस्पताल में कोविड का टीका लिया

कोविड 19 संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा के लिए आज मगध प्रमंडल के आयुक्त श्री मयंक वरवड़े द्वारा शहर के  जय प्रकाश नारायण अस्पताल में कोविड का टीका लिया
           गया, 18 फरवरी, 2021,
रिपोर्टः
डीकेपंडित
 बिहार के जिला गया में कोविड 19 संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा के लिए आज मगध प्रमंडल के आयुक्त श्री मयंक वरवड़े द्वारा शहर के  जय प्रकाश नारायण अस्पताल में कोविड का टीका लिया गया।
         उन्होंने सभी निबंधित कर्मियों से अपील किया कि वे कोविड 19 कोरोना से बचाव एवं संक्रमण के रोक थाम के लिए कोविड 19 का टीका अवश्य लगवाएं ताकि कोविड 19 के संक्रमण से आप स्वयं एवं अपने आस पास के लोगों को सुरक्षित रख सकें।
         उन्होंने लोगों से कहा कि कोविड 19 टीकाकरण से संबंधित जितने भी अफवाह सोशल मीडिया पर प्रसारित किए जा रहे है, वे पूरी तरह बेबुनियाद हैं। अफवाहों से बचते हुए आप कोविड 19 संक्रमण से बचाव का सुरक्षित टीका अपने बारी आने पर ज़रूर लें। 
       टीका लेने के पश्चात आयुक्त द्वारा 30 मिनट तक अवलोकन कक्ष में बैठकर सिविल सर्जन से कोविड 19 वैक्सीनेशन से संबंध में जानकारी प्राप्त किया गया। साथ ही उन्होंने निदेश दिया कि लाभुक को टीका लेने हेतु ससमय सूचना/मैसेज पहुँच जाए, इसे सुनिश्चित करें। 
           उनके साथ सिविल सर्जन, डा.के के राय, डीआईओ डा. सुरेन्द्र चौधरी, डा. पंकज कुमार सिंह थे।