हम पार्टी गरीबों का सच्चा हितैसीः डॉ संतोष कुमार मांझी

 

हम पार्टी गरीबों का सच्चा हितैसीः डॉ संतोष कुमार मांझी

आज दिनांक 10 अक्टूबर 2023 
रिपोर्टः डीकेपंडित
गया। वजीरगंज प्रखंड के जमूआमा में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेकुलर पार्टी के सौजन्य से गरीब संवाद सह स्वागत समारोह का आयोजन, जिला कार्यकारिणी के सदस्य सागर कुमार मांझी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पुर्व मंत्री डॉ संतोष कुमार मांझी जी उपस्थित हुए। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सर्वप्रथम मुख्य अतिथि डॉ संतोष कुमार मांझी जी को अंग वस्त्र व गुलदस्ता देकर स्वागत और सम्मानित किया। कार्यक्रम में अपनी बात रखते हुए डॉ संतोष कुमार मांझी ने कहा हम पार्टी गरीबों के सच्चा हितेश है , पार्टी समाज के सभी गरीबों की बात करती है जो आज तक अपेक्षित है । पार्टी के संस्थापक श्री जीतन राम मांझी जी का पार्टी गठन का उद्देश्य ही गरीबों को सत्ता पर काबीज होना है। देश आजाद हुए 70 वर्ष हो गए आज तक गरीबों का बहुमूल्य मत लेकर सभी ने उनको छलने का काम किया । जब उन गरीबों को हक और अधिकार देने की बारी आई तो वह मुकर गए। आज तक गरीब रोटी कपड़ा और मकान के लिए टक टकी लगाए बैठे हैं। इसलिए सभी गरीब आदरणीय जीतन राम मांझी जी की नेतृत्व में हम पार्टी के साथ मजबूती के साथ संगठित हो जाएं। बहुत हम गरीबों ने दूसरे को सत्ता पर बिठाने का काम किया है उनके पीछे-पीछे चलने का काम किया है , अब गरीब अपने हक अधिकार की लड़ाई खुद लड़ेगा। गरीबों का सच्चा  हितैसी हम पार्टी और उसके संस्थापक श्री जीतन राम मांझी जी हैं जो लगातार गरीबों के हक की बात सत्ता में रहे या सत्ता से बाहर रहे बुलंदी के साथ उठाने का काम किए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सह परवक्ता श्री रोहित कुमार ने कहा आप सब गरीब एकजुट होकर आदरणीय नेता श्री जीतन राम मांझी जी के हाथों को मजबूत कीजिए । आपकी ताकत हम पार्टी का हौसला है।
पार्टी के गया जिला  अध्यक्ष नारायण प्रसाद मांझी  ने कहा आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में हम सब गरीबों को एकजुट होकर अपनी ताकत का  एहसास करा देना है जो लोग हमें कमतर आंकते हैं। जिनको भ्रम है कि हम गरीबों का मत खरीद लेंगे,  उनको वोट के माध्यम से चोट करना है।
कार्यक्रम में अनिल यादव, रामसनेही मांझी, दिवाकर सिंह राकेश कुमार, रामबली मांझी, सावित्री देवी, कंचन कुमार, निरंजन कुमार, सिंटू सिंह, श्री कृष्णा राजवंशी सहदेव मांझी बलिराम मांझी रंजीत राजवंशी योगेंद्र राजवंशी आदि उपस्थित थे।