गया पुलिस ने देशी राइफल के साथ 5 को दबोचा फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 3.47 लाख रुपए कैश लूट की हुई थी घटना

गया पुलिस ने देशी राइफल के साथ 5 को दबोचा
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 3.47 लाख रुपए कैश लूट की हुई थी घटना
रिपोर्ट: विनोद विरोधी 

गया(बिहार)जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र से धनतेरस के एक दिन पहले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 3.47 लाख रुपए कैश लूट की घटना मामले में एक नाबालिग समेत पांच की गिरफ्तारी की गई है।
गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक देसी राइफल बरामद किया गया और लूट की राशि में से 67 हजार 5 सौ रुपए की बरामदगी की गई। इसका खुलासा गया के एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर खुलासा किया है। 
एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि इमामगंज थाना क्षेत्र में धनतेरस के एक दिन पहले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 3.47 लाख रुपए कैश लूट की घटना हुई थी।हथियार के बल पर लूट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया था।
इस घटना के बाद एसएसपी ने विशेष टीम का गठन किया गया था, जो कांड में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस को एक अपराधी की सूचना मिली, तो उसकी गिरफ्तारी की गई और फिर पूरे मामले का खुलासा कर लिया गया।पुलिस की छापेमारी में एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है। वहीं, चार अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. अपराधियों के निशानदेही के आधार पर पुलिस की टीम ने मैगरा थाना क्षेत्र से हथियार की बारामदगी की है इस हथियार को घटना में प्रयुक्त किया गया था। वही 3.47 लाख की लूट की राशि में से 67 हजार 5 सौ कैश की बरामदगी हुई है। लूटी गई मोबाइल और बाइक को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस की टीम इस कांड में आगे कार्रवाई में जुटी हुई है।