क्कर एक गम्भीर घायल,एक बाल-बाल बचा

*मेला में नाबालिग ने दौडाई कार, दो दुकानदारों को मारी टक्कर एक गम्भीर घायल,एक बाल-बाल बचा*

*लाला परिहार संबाददाता आमोलपठा*

करैरा अनुविभाग के अन्तर्गत अमोला थाना की आमोलपठा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत आमोलपठा में बड़ी माता मंदिर पर लगें दो दिवसीय  मेले में बुधवार की रात एक नाबालिग ने अल्टो कार को चलते हुए मेले में एक गली में दो दुकानदारों दो रौदते हुए एक ठेले में घुसकर  बाल- बाल बचा और एक गंभीर रूप से घायल हो  चुका जिसमें में घायल के दोनों पैर फैक्चर हो गया वहीं उसकी छाती में  चोट लगीं हैं। 

दुकानदार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार आमोलपठा क्षेत्र में स्थित बडी माता मंदिर पर दो दिवसीय मेला लगाया गया था। जहां बुधवार की रात करीब 7 बजे गांव का ही एक नाबालिग अविनाश जाटब एक अल्टो कार चलाते हुए मेले में लगी दुकाने दो दुकानदारों के ऊपर चढा दी जिससे पवन प्रजापति की खिलौने की दुकान और बालकृष्ण की चूडी एवं मनिहारी की दुकान का समान तहस नहस हो गया। 

जिसमें पवन प्रजापति का 60 हजार का नुकसान बताया जा रहा है। वहीं बालकृष्ण लखेरा का करीब 75 हजार रुपय का नुकसान हो गया।  वहीं   अल्टो कार की चपेट में पवन प्रजापति   बाल- बाल बचा बल्कि उसकी खिलौले की टूट फूट हो चुकी है। वहीं  बालकृष्ण लखेरा निवासी सिरसौद का गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है।  वहीं इस दुर्घटना में कई दुकानदार भी बाल-बाल बच गए । दुकानदारो का आरोप है कि नाबालिग का पिता कमलेश जाटब सुबह मेले में आया और धमकी देकर गया है कि मेरे बेटे को कुछ हुआ तो सभी को देख लूगा ।