विधायक चंद्रहास चौपाल जी ने अपने क्षेत्र सिंघेश्वर विधानसभा के अंतर्गत जनता मालिकों के बीच में घूम घूम कर प्यार और आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं!

विधायक चंद्रहास चौपाल  जी ने अपने क्षेत्र सिंघेश्वर विधानसभा के अंतर्गत जनता मालिकों के बीच में घूम घूम कर प्यार और  आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं! 

जिला ब्यूरो अमीर आजाद 

मधेपुरा:-श्रृंगी ऋषि की धरती बाबा भोलेनाथ की नगरी सिंहेश्वर विधानसभा के वर्तमान विधायक एवं शून्यकाल समिति बिहार विधानसभा सभापति चंद्रहास चौपाल जी ने जैसे ही विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होते हैं सबसे पहले अपने सिंघेश्वर विधानसभा की जनता मालिकों के बीच जाकर जनता का प्यार और आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच जाते हैं ! आइए इसी क्रम में सिंघेश्वर विधानसभा के अंतर्गत कई गांव में जैसे कि रहता, अरताहा ,बसंतपुर, रायभीर मधेली, सोनबरसा  कई जगहों पर जाकर जनता मालिकों से खूब प्यार और आशीर्वाद प्राप्त किए!
 चंद्रहास चौपाल जी ने कहा:- मेरे जैसे अदना सा व्यक्ति को विधानसभा में अपने क्षेत्र की आवाज को बुलंद करने के लिए हमारे जनता मालिकों ने जो हमें भारी बहुमत से जीत दिला कर  विधानसभा भेजे हैं मैं उनका सदा आभारी बना रहूंगा ! इसलिए मेरा पहला कर्तव्य बनता है कि मैं 5 साल तक जनता के बीच में जा जाकर एक एक व्यक्ति के समस्याओं को सुनकर उनके समस्याओं का निदान करना मेरी  पहली प्राथमिकता होगी ! इसलिए  मुझे जैसे ही विधानसभा की कार्यवाही से छुट्टी मिलती है तो मैं तुरंत अपनी जनता मालिकों के बीच में आ जाता हूं!