सुशांत सिंह राजपूत क्रिकेट मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का परिहारी में उद्घाटन हुआ

सुशांत सिंह राजपूत क्रिकेट मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का परिहारी में उद्घाटन हुआ  

जिला ब्यूरो अमीर आजाद 

मधेपुरा कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र के परिहारी के एतिहासिक मैदान में सुशांत सिंह राजपूत ममेरियल  क्रिकेट टूर्नामेंट 2021 का उद्घाटन सिंहेश्वर विधानसभा के राजद विधायक चंद्रहास चौपाल ने किया। विधायक ने उद्घाटन के बाद सभी खिलाड़ियों को उत्साहित व प्रोत्साहित भी किया! 
 विधायक  चंद्रहास  चौपाल ने शिक्षा एवं खेल पर प्रकाश डालते हुए कहा कि जहां शिक्षा एक वैचारिक ज्ञान देती है, वही खेल एक ऐसी विधा है जिसमें वैचारिक के साथ-साथ शारीरिक, मानसिक व बौद्धिक विकास होता है। खेलों के माध्यम से युवा शक्ति में उर्जा का विकास होता है। यदि हम प्रतिदिन खेल खेलते हैं तो वह हमारे मानसिक कौशल को विकसित करता है। वह हमारे मनोवैज्ञानिक कौशल में भी सुधार लाता है। खेल से हमें प्रेरणा, साहस, अनुशासन और एकाग्रता मिलती है। मैदान में खेल रहे क्रिकेट खिलाड़ियों से उत्साहित करते हुए कहा कि यदि कोई भी खेल को खेल भावना एवं अनुशासन से खेला जाए तो उसका अधिक लाभ मिलता है वही दर्शक दीर्घा में खचाखच भरे दर्शकों से भी अपील करते हुए कहा के दर्शक ही किसी भी खेल का श्रृंगार होता है इस लिए आप सब खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते रहे।
  आज का लीग मैच एसीसी चंपानगर सुपौल बनाम केसीसी मुरलीगंज के बीच खेला गया! जिसमें केसीसी मुरलीगंज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया! मैदान में निर्णायक के रूप में राजेश और मुन्ना आलम मुख्य भूमिका निभा रहे थे! कॉमेंटेटर  अजीत कुमार के द्वारा किया जा रहा था !