ग्राम पंचायत लभेड़ा में हुआ वैक्सिनेशन प्रारम्भ,45 वर्ष से ऊपर के लोगों को लगा टीका

पिछोर:-कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रशासन द्वारा वैक्सिनेशन का कार्य सुचारू रूप से शहरी व ग्रामीण सभी क्षेत्रों में किया जा रहा है तथा अनेक लोगों एवं संगठनों के माध्यम से कोरोना टीकाकरण के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है इसी टीकाकरण अभियान  अंतर्गत ग्राम पंचायत लभेड़ा के सरपंच ब्रगभान लोधी तथा आलोक संघ पिछोर के पदाधिकारियों ने ग्राम पंचायत लभेड़ा सहित आसपास की गांवों में सोशल मीडिया के माध्यम से,लोगों से फोन कर तथा गांवों में जाकर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया।
साथ ही वैक्सीनेशन का कार्य प्राम्भ होने से पहले स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों का आलोक संघ पिछोर के पदाधिकारियों एवं ग्राम पंचायत लभेड़ा सरपंच के द्वारा पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया गया। वैक्सीनेशन हेतु  आये 45 वर्ष से अधिक के सभी लोगों का पुष्प देकर स्वागत किया गया तथा आलोक संघ के पिछोर ब्लॉक अध्यक्ष विजयराम लोधी एवं लभेडा सरपंच ब्रगभान लोधी ने अधिक से अधिक लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। बता दें कि आलोक संघ शिक्षा सहित जनहितैषी कार्यों में हमेशा आगे रहता है पिछले 1 नवम्बर से आलोक संघ के मार्गदर्शन व सहयोग से खोड़ के नयागांव में संचालित धायमहादेव शिक्षा एवं जनकल्याण संस्था में करीब एक सैकड़ा बच्चे निःशुल्क नवोदय विद्यालय तथा आधा सैकड़ा प्रतियोगी एमपी पुलिस की तैयार कर रहे थे जो अब कोरोना कर्फ्यू लगने के बाद ऑनलाइन तैयार कर रहे हैं।
इस मौके पर ग्राम पंचायत के सरपंच ब्रगभान लोधी,आलोक संघ के पिछोर ब्लॉक अध्यक्ष विजयराम लोधी,ठाकुरदास लोधी,रैना लोधी,धर्मपाल सिंह लोधी,आरएस अकेडमी कस संचालक रामपाल लोधी,अमोल लोधी तथा स्वास्थ्य विभाग से सीएचओ रिंका लोधी,एएनएम सीता कोली,एमपीडब्ल्यू राहुल शर्मा,आशा सहयोगनी बेनवती लोधी आदि लोग उपस्थित रहे।