कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर एएनएमएमसीएच में विभिन्न पदाधिकारियों/कर्मियों को विभिन्न कार्यो हेतु प्रतिनियुक्ति

डीके पंंडितगयाबिहार कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर एएनएमएमसीएच में विभिन्न पदाधिकारियों/कर्मियों को विभिन्न कार्यो हेतु प्रतिनियुक्ति की गई है ताकि मरीजो का इलाज एवं कोरोना संक्रमण से बचाव संबंधित कार्य और अधिक प्रभावी तरीके से किया जा सके। 
                 उपरोक्त परिप्रेक्ष्य में *श्री रंजीत कुमार, प्रखंड साधनसेवी, परैया* की प्रतिनियुक्ति एएनएमएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में की गई थी। सहायक समाहर्त्ता सह वरीय प्रभारी नियंत्रण कक्ष, एएनएमएमसीएच, गया द्वारा सूचित किया गया है कि श्री रंजीत कुमार दिनांक-04.05.2021 को इनकी खोज की जाने पर बिना किसी सूचना के अनुपस्थित पाए गए हैं।
               *श्री बिनोद चौधरी, पंचायत रोजगार सेवक, मानपुर* की प्रतिनियुक्ति एएनएमएमसीएच के ईएनटी वार्ड में की गयी थी। सहायक समाहर्त्ता सह वरीय प्रभारी नियंत्रण कक्ष, एएनएमएमसीएच, गया द्वारा सूचित किया गया है कि श्री बिनोद चौधरी दिनांक-04.05.2021 को इनकी खोज की जाने पर बिना किसी सूचना के अनुपस्थित पाए गए हैं।
               उपरोक्त सभी सरकारी कर्मी द्वारा अपने दायित्वो के निर्वहन में उदासीनता, अनुशासनहीनता एवं लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए जिला पदाधिकारी द्वारा संबंधित कर्मियों से 2 दिनों के अंदर स्पष्टीकरण देने तथा इनके विरुद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 के अंतर्गत कार्रवाई करने तथा वेतन/मानदेय स्थगित करने का निदेश दिया गया है।